घर > समाचार > News > स्मार्ट होटल सॉफ्टवेयर सुरक्षा के बारे में
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्ट होटल सॉफ्टवेयर सुरक्षा के बारे में

Proyu प्रौद्योगिकी Proyu प्रौद्योगिकी 2017-03-23 18:42:42
   कई ग्राहकों को तेजी से सुरक्षा मुद्दों के बारे में चिंतित हैं, चाहे आप होटल में, आप हमेशा रहते है पहला सवाल किया जा करने के लिए चाहते हैं: सुरक्षा।
अब, चलो तुम्हारे लिए कुछ स्मार्ट होटल सॉफ्टवेयर के बारे में बातस्मार्ट होटल सॉफ्टवेयर आप सबसे अच्छा नियंत्रण आंदोलन करने के लिए सक्षम करने के लिए कई सुरक्षा प्रणालियों के साथ एकीकृत करता है और भर में आपके व्यवसाय प्रक्रियाओं।

   बिना चाबी प्रविष्टि या दरवाजा लॉक सिस्टम के साथ integrations आप स्वचालित रूप से चेक-इन पर keycards बनाएँ और keycard प्रबंधन की प्रक्रिया को स्वचालित करने के लिए सक्षम करें। 

   आईपी कैमरा के साथ integrations और सुरक्षा प्रणालियों आप अपनी संपत्ति भर में टर्मिनलों पर मॉनिटर और रिकॉर्ड लेन-देन करने के लिए सक्षम करें। एक सुरक्षा उल्लंघन या धोखाधड़ी हस्तांतरण की स्थिति में आप भौतिक टर्मिनल के वीडियो फुटेज देखने के लिए और किसी भी संभावित गलत कर हाजिर करने के लिए सक्षम हो जाएगा। 

   साथ ही, सभी स्मार्ट होटल सॉफ्टवेयर मॉड्यूल उपयोगकर्ता पहुँच सुरक्षा, सामने लाइन स्टाफ के लिए पहुँच के स्तर का निर्धारण करने के लिए प्रबंधक सक्षम करने में बनाया गया है।

   इसके अलावा, सुरक्षा क्रेडिट कार्ड की सुरक्षा के लिए PCI मानकों के पूर्ण अनुपालन द्वारा बढ़ाया है। सभी क्रेडिट कार्ड की जानकारी अपने ग्राहकों की निजी जानकारी की रक्षा के prying आँखों से एन्क्रिप्टेड डेटाबेस में संग्रहीत किया जाता है।