घर > समाचार > News > फ़िंगरप्रिंट लॉक रखरखाव, आप कितना जानते हैं?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

फ़िंगरप्रिंट लॉक रखरखाव, आप कितना जानते हैं?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-06-30 09:53:49
  बुद्धिमान गृह उद्योग के तेजी से विकास के साथ, फिंगरप्रिंट लॉक धीरे-धीरे हर किसी के द्वारा स्वीकार कर लिया गया है, और विभिन्न परिवारों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसके अलावा, दरवाज़ा बंद घर पर सुरक्षा की पहली पंक्ति है, फिंगरप्रिंट ताला विरोधी चोरी समारोह बढ़ाने के लिए, न केवल लॉक खरीदने के लिए, और दैनिक रखरखाव भी बहुत महत्वपूर्ण है, परिवार सुरक्षा की प्राथमिक गारंटी है। फिर फिंगरप्रिंट लॉक के रखरखाव, आप कितना जानते हैं? 
  PROYU, चीन मैग्नेटिक लॉक निर्माता, बकाया बुद्धिमान ताले प्रदान करें 
  
  फ़िंगरप्रिंट लॉक रखरखाव:
  1, खुले दरवाजे में अधिकांश दोस्तों, बल हमेशा दरवाजे के फ्रेम के दरवाज़े को धक्का देगा, ताकि यह सबसे घनिष्ठ आलिंगन के द्वार के बीच हो, लेकिन यह आपके लिए ताला नहीं है। दरवाजा खोलने के बाद, हमें संभाल को घुमाए, ताकि जीभ के द्वार का दरवाजा, और तब संयोजन के बाद दरवाजा फ्रेम, और फिर हाथ छोड़ दें, दरवाजे को मजबूर न करें, अन्यथा इससे जीवन को कम हो जाएगा दरवाज़े का ताला।
  2, एक लंबे समय के लिए फिंगरप्रिंट लॉक, उंगलियों के निशान के संग्रह के किनारे ब्रश गीले या गंदगी के साथ दाग हो सकता है, धीरे से एक सूखा नरम कपड़े से पोंछे। ध्यान दें कि सूखी नरम कपड़े, एक नमी से बचने के लिए सूखा है; दूसरा एक नरम कपड़ा है, लोहे की छीलन जैसे रगड़ना या खरोंच की तरह कड़ी मेहनत का उपयोग नहीं कर सकता।
  3, फिंगरप्रिंट लॉक हैंडल बातें लटका नहीं। हैंडल ताला का एक मुख्य अंग है, छोटे साझेदारों को फांसी के दरवाजे के लॉक में आदतें हैं, इस आदत से छुटकारा पाने के लिए सबसे अच्छा है, भले ही लटकने का समय लंबा न हो, कई बार संभाल नहीं करता है कॉल को सुनो। 
  PROYU, कार्यालय / घर गतिशील पासवर्ड लॉक कारखाना, आपकी सुरक्षा जीवन निर्माता 
  4, फिंगरप्रिंट लॉक बैटरी पावर की कमी जब जमीन को बदलने के लिए उदाहरण के लिए, जब फिंगरप्रिंट मॉड्यूल बिजली की कमी, हम अनलॉक करने के लिए पासवर्ड का उपयोग कर सकते हैं। इसके बावजूद हमें समय की नई बैटरी को बदलना होगा, आखिरकार, फिंगरप्रिंट या पासवर्ड से अधिक सुविधाजनक। 
  5, फिंगरप्रिंट लॉक भी मैकेनिकल कीहोल है, मैकेनिकल चाबियों का उपयोग चिकना नहीं लग रहा है, स्नेहन तेल न जोड़ें। लंबे समय तक दरवाजा खोलने के लिए एक यांत्रिक कुंजी नहीं है, वहाँ कुंजी लॉक प्लग लॉक किया जा सकता है इस समय ताला टैंक नाली में थोड़ा ग्रेफाइट पाउडर या पेंसिल पाउडर में यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुख्य रूप से दरवाजा खोलें। लेकिन तेल जोड़ा नहीं जा सकता, क्योंकि तेल चिपचिपा राख के लिए आसान है, ताला आसानी से आँखों में धूल जमा कर लेते हैं, और तेल पोटीन का निर्माण कर सकते हैं, जिससे दरवाजा बंद हो जाता है जिससे विफलता की संभावना अधिक हो जाती है।
  6, फिंगरप्रिंट और संक्षारक सामग्री से संपर्क न करें। हालांकि लॉक की सुरक्षा का पहला बिंदु है, लेकिन सजावटी भी बहुत महत्वपूर्ण है, हालांकि, यह आपके मेहमानों से संपर्क करने वाला पहला स्थान है। तो लॉक की सतह और संक्षारक पदार्थों को ओह से संपर्क न करें, जिससे ताला सतह सुरक्षा परत को नुकसान पहुंचाएगा, सतह की चमक को प्रभावित करेगा या सतह कोटिंग ऑक्सीकरण का कारण होगा।
  यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो कृपया क्लिक करें आरएफ आईडी कार्ड होटल ताला प्रदायक