घर > समाचार > कंपनी समाचार > लक्षण चुनने से इनकार! लागत-प्रभावी फिंगरप्रिंट लॉक खरीदने कूप (2)
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

लक्षण चुनने से इनकार! लागत-प्रभावी फिंगरप्रिंट लॉक खरीदने कूप (2)

प्रॉय प्रौद्योगिकी प्रॉय प्रौद्योगिकी 2017-07-20 12:49:43
हो लक्स फ़िंगरप्रिंट लॉक में उंगली और & आईडी कार्ड समय उपस्थिति कंपनी) बाजार मूल्य, खुद का कारखाना है, आर एंड & डी विभाग, बार-बार परीक्षण के बाद उत्पाद लिंक, खरीद के समय तीन से अधिक वस्तुओं का उल्लेख कर सकते हैं, न केवल मूल्य पर नज़र डालें, सब के बाद, लॉक अच्छा है, उच्च सुरक्षा की ओर से, द्वार द्वार का द्वार , एक दरवाजा सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए खरीद के समय एक विश्वसनीय व्यवसाय चुनना सुनिश्चित करें, बार-बार उत्पादों का परीक्षण करें। 



इंटेलिजेंस पहलू 

तालों के लिए, लॉक को अनलॉक करने के लिए जांच का सबसे सीधा तरीका है (पासवर्ड और & आईडी कार्ड एक्सेस कंट्रोल कंपनी)। बाजार पर लॉक के अनलॉक मोड, ज्यादातर फिंगरप्रिंट अनलॉक, पासवर्ड अनलॉक, आपातकालीन कुंजी अनलॉक आदि के साथ, हालांकि, अनलॉक करने के लिए कुछ अनूठे तरीका है: मोबाइल रिमोट एपीपी नियंत्रण अनलॉक मोबाइल फोन वॉयस प्रॉम्प्ट के अनुसार, अनलॉक को नियंत्रित करने के लिए पासवर्ड दर्ज करें। यह लॉक बैंक फोन सिस्टम के समान है और उच्च सुरक्षा है। 

फिंगरप्रिंट लॉक का सबसे महत्वपूर्ण कार्य ( उंगली और & आईडी कार्ड समय उपस्थिति कंपनी ) चोरी से बचाने के लिए है, हालांकि, फिंगरप्रिंट लॉक के कुछ भी विरोधी चोरी समारोह विकसित किया है। बाध्य करने के लिए मोबाइल फोन नंबर (6 मोबाइल फोन नंबर बाँध सकते हैं) के माध्यम से, लॉक का सामना हिंसक विनाश या ताला व्यवहार से होता है, स्वचालित रूप से मालिक को एक पाठ संदेश भेज देगा, मालिक पहली बार घर पर पहली बार पता कर पाएगा समय परिवार के अभिभावक 



सुविधा 

इंटेलिजेंट उत्पाद विज्ञान और प्रौद्योगिकी में एक बड़ी नवीनता है। अधिकांश उपयोगकर्ताओं को यह नहीं पता है कि किस प्रकार स्थापित करना है, कैसे उपयोग करना है, और इसे कैसे बनाए रखना है वे नहीं जानते कि कहां से शुरू करना और लॉक फिट बैठता है इसके बाद, निर्माताओं को मानक अंतरराष्ट्रीय तालों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो ताला आवश्यकताओं के अधिकांश को पूरा कर सकते हैं। अपने स्वयं के लिए, स्थापित करने में आसान, यह शाही तरीका है, एक लागू नहीं लागू किया है, और फिर सस्ते, लेकिन यह भी बर्बाद इसके अलावा, यह उत्पाद की बिक्री-बिक्री सेवा को देखने के लिए है, और बिक्री के बाद एक अच्छा उत्पाद निर्माता चुनना है, जो सुरक्षा गारंटी से अधिक है।