घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > होटल की छवि को बढ़ावा देने पर होटल लॉक
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

होटल की छवि को बढ़ावा देने पर होटल लॉक

2018-01-24 21:44:45
होटल की छवि को बढ़ावा देने पर होटल लॉक 
होटल लॉक और इलेक्ट्रॉनिक लॉक के उत्पादों की श्रृंखला का हिस्सा है, इसकी घरेलू और घरेलू इलेक्ट्रॉनिक लॉक पर एक अलग मांग है, इलेक्ट्रॉनिक लॉक को दरवाजा खुला और सुविधाजनक खोलने के तरीकों के लिए दरवाजा खोलना आवश्यक है; सह-एक्सपोर्ट, होटल इलेक्ट्रॉनिक लॉक एकल या छोटी ओपन मोड पसंद है, जो प्रबंधन की प्राप्ति के लिए अनुकूल है। होटल के लॉक को मूल यांत्रिक लॉक से मौजूदा इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक से विकसित किया गया, और फिर इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक और होटल प्रबंधन द्वारा संयुक्त किया गया, होटल सिस्टम नेटवर्क का गठन किया, तेजी से विकसित करने, विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा बंद के उद्भव और विकासशील अधिक तेज़ी से। 

आजकल, वहाँ बाजार में विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक ताले हैं, लेकिन उनमें से गुणवत्ता बहुत बड़ी है। बोली जाने पर अधिकांश होटलों निविदा दस्तावेजों पर अनुरोध लिखेंगे, लेकिन चीनी लोग सस्ते मूल्य को मुख्य विचार के रूप में लेते हैं। कुछ OEM निर्माताओं ने कम कीमत पर बोली को सफलतापूर्वक जीता है, लेकिन प्रदान किए गए इलेक्ट्रॉनिक ताले में अक्सर ऐसी समस्याएं होती हैं। यहां तक ​​कि अगर एक ही बैच बंद है, तो एकीकृत गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है। वहाँ एक ग्राहक सेवा सेवा नहीं है, क्योंकि इन निर्माताओं की एक पेशेवर टीम नहीं है, समस्याओं को हल करने के लिए अक्सर "ड्रैग" शब्द का उपयोग नहीं कर सकता, निश्चित रूप से निर्माताओं को फिर से स्थापित करने के लिए नए लॉक को बदलने की आवश्यकता होती है, लेकिन यदि आप होटल में एक अतिथि हैं कि उन्हें समस्याएं हैं आत्मविश्वास फिर से? क्या होटल का ब्रांड बेहतर होगा? इसलिए, चीनी लोगों के निविदाएं अक्सर अपने होटल के दृष्टिकोण से होती हैं, होटल में मेहमान के आत्मविश्वास को भूल जाते हैं और होटल की प्रतिष्ठा को भूल जाते हैं। शेन्ज़ेन बोनो यू टेक्नोलॉजी रिसर्च एंड डेवलपमेंट, प्रोडक्शन, सिस्टम में से एक के रूप में बिक्री, ग्राहक सेवा के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए, वर्तमान में देश के कार्यालय हैं, विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए सबसे तेज़ गति के लिए समय पर सेवाएं प्रदान कर सकते हैं , अपनी होटल ब्रांड छवि बनाए रखें!