घर > समाचार > कंपनी समाचार > कैसे एक फिंगरप्रिंट लॉक चुनने के लिए?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

कैसे एक फिंगरप्रिंट लॉक चुनने के लिए?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-12-08 13:34:51
फिंगरप्रिंट लॉक के विकास और लोकप्रियता के साथ, कई परिवार लॉक की खरीद के लिए प्राथमिक पसंद के रूप में फिंगरप्रिंट लॉक लेते हैं। (थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम)



प्रमुख बिंदु एक: ताला सुरक्षा
गृह सुरक्षा में रक्षा की पहली पंक्ति के रूप में, दरवाज़ा बंद का महत्व स्वयं स्पष्ट है। जब लोग उत्पादों को खरीदने के लिए चुनते हैं, तो उन्हें लॉक कोर के स्तर के अनुसार न्याय किया जा सकता है और यह कि सुरक्षा अलार्म फ़ंक्शन भी है।

कोर दो: लॉकआउट उपयुक्तता
बाजार में, कुछ अजीब फिंगरप्रिंट लॉक एडैप्शन उच्च नहीं है। स्थापना के बाद, दरवाज़ा बंद करने की प्रक्रिया धीमा हो जाएगी, और सुरक्षा कारक बहुत कम है। इस समस्या को हल करने के लिए, फिंगरप्रिंट के निर्माताओं के लिए एक पूर्ण औद्योगिक श्रृंखला आधार बनाने के लिए आवश्यक है, जो उपयोगकर्ताओं की वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। (बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन)

कोर बिंदु तीन: फिंगरप्रिंट पहचान
यदि फिंगरप्रिंट पहचान असंवेदनशील है, तो फिंगरप्रिंट इसका अर्थ खो देगा। प्रयु फिंगरप्रिंट लॉक फिंगरप्रिंट सेल्फ लर्निंग एल्गोरिदम का उपयोग करता है, फिंगरप्रिंट चित्रों को लगातार विरोधाभासी करता है, आत्म-शिक्षा सीखता है, फ़िंगरप्रिंट सुविधा में परिवर्तन करता है, और फिंगरप्रिंट अनलॉकिंग गति, मान्यता दर और संवेदनशीलता को बेहतर ढंग से सुधारता है।



कोर बिंदु चार: सही बिक्री के बाद सेवा
फिंगरप्रिंट लॉक के क्रमिक लोकप्रियीकरण के साथ, फिंगरप्रिंट लॉक के उपयोगकर्ताओं को भी धीरे-धीरे फैलाया जाता है, और एकदम सही बिक्री सेवा स्थापित करने की लागत बढ़ रही है। इसलिए, जब हम चुनते हैं और खरीदते हैं, तो हमें लाइन के नीचे मजबूत ब्रांड चुनने की कोशिश करनी चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें होटल लॉक आपूर्तिकर्ताओं चीन