घर > समाचार > News > इलेक्ट्रॉनिक लॉक कैसे चुनें?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

इलेक्ट्रॉनिक लॉक कैसे चुनें?

lxf lxf 2017-11-17 15:52:32
सितारों में आप से प्रोफेसरों को घर याद है? यद्यपि यी यी के हजारों सभी प्राचीन वस्तुओं को तोड़ते हैं, लेकिन उनका घर लेआउट आधुनिक है। बस प्रोफेसर का दरवाजा कहो - इलेक्ट्रॉनिक ताले (बिजली के ताला आपूर्तिकर्ताओं चीन), आधुनिक घर विरोधी चोरी के साधन में दृश्यमान, भी उन्नत है। वास्तव में, बाजार में विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक ताले हैं, अलग-अलग फ़ंक्शंस, सुरक्षा में अंतर है, अधिक ध्यान देने की आवश्यकता की खरीददारी। 


सबसे पहले, पर्यावरण के अनुसार सही दरवाज़ा लॉक चुनें। दरवाज़े के लॉक को हमने कहाँ चुना है? क्या यह होटल, इकाई, कार्यालय की इमारत या परिवार में है? पर्यावरण के विभिन्न उपयोग के कारण, विभिन्न फ़ोकस फ़ोकस होते हैं। होटल का उपयोग, अतिथि कक्ष प्रबंधन होटल के मानक के अनुरूप होना चाहिए, जैसा कि होटल इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा बंद (होटलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक सिस्टम) कार्य करना जरूरी है: सभी प्रमुख कार्ड के लिए, समय बाधा का कार्य करना आवश्यक है, लॉक के खुले दरवाजा रिकॉर्ड फ़ंक्शन, पदानुक्रमित प्रबंधन कार्य है। 


इलेक्ट्रॉनिक लॉक की सुरक्षा और स्थिरता पर ध्यान देना चाहिए ताले (यांत्रिक और बुद्धिमान) सुरक्षा सावधानी वाले उत्पादों के रूप में सुरक्षा और स्थिरता हैं। सुरक्षा को दो पहलुओं से मापा जा सकता है: एक को चाल और जानबूझकर चिंता, ड्रिल और अन्य हिंसक प्रथाओं को रोकने के लिए है। यांत्रिक लॉक और इलेक्ट्रॉनिक लॉक में, जब तक कि आरएफ कार्ड इलेक्ट्रॉनिक द्वार लॉक (आरएफआईडी अभिगम नियंत्रण प्रणाली) पूरी तरह से लेआउट संलग्न है, इसकी सुरक्षा भी सबसे अच्छा है। दो कौशल खुले, यांत्रिक लॉक कौशल को रोकने के लिए है, खुली क्षमता बहुत खराब है कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का लेआउट, यांत्रिक लॉक अन्य तरीकों से खोला जा सकता है। कुंजी की प्रतिलिपि बनाई जा सकती है, वहाँ महान सुरक्षा जोखिम होंगे। इलेक्ट्रॉनिक लॉक में, बिना किसी पासवर्ड प्रतिबंध के कुंजी कार्ड की नकल करना आसान है। आईसी कार्ड और रेडियो आवृत्ति कार्ड ने पूरी तरह तैयारियों के कौशल का संदेह हल किया।