घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > कैसे प्रभावी रूप से ग्राहक संपर्क होटल स्टाफ इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा बंद प्रणाली के माध्यम से जाने के ल
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

कैसे प्रभावी रूप से ग्राहक संपर्क होटल स्टाफ इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा बंद प्रणाली के माध्यम से जाने के ल

Proyu प्रौद्योगिकी Proyu प्रौद्योगिकी 2017-04-13 10:21:33

   आजकल होटल की व्यवहार्यता के दो-तरफा सहभागी केबल टीवी अतिथि के साथ आपातकालीन संचार की रक्षा करने के लिए की पेशकश करने के लिए रोजगार तलाश रहे हैं। इस सुविधा बचाता है आमतौर पर मनोरंजन और संचार एक ही डिवाइस का उपयोग कर वापसी करने की क्षमता से अतिथि कमरे, बस के बारे में सभी के लिए प्रोग्रामिंग शामिल हैं। यह अतिथि चिकित्सा अलर्ट, बर्गलर अलार्म और आग अलार्म आदि की निगरानी करने देता है।

   कमरे में सुरक्षा जानकारी

   ताले इस्तेमाल किया के प्रकार पर निर्भर करते हुए, इस नि-keying के एक अपेक्षाकृत तेज़ और सस्ती प्रक्रिया या एक लंबा और महंगा हो सकता है (इस स्थिति से बचने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों प्रभावी कुंजी नियंत्रण प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा)।

   प्रभावी रूप से संपत्ति के लिए सुरक्षा टीम में एक व्यक्ति की तरह अतिथि शामिल करने के लिए एक शानदार प्रयास आतिथ्य उद्योग की ओर से किया गया है।