घर > समाचार > News > सामान्य लोगों के घरों में स्मार्ट दरवाजा करने के लिए तीन तत्वों पर विचार करने की जरूरत है
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

सामान्य लोगों के घरों में स्मार्ट दरवाजा करने के लिए तीन तत्वों पर विचार करने की जरूरत है

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-06-22 10:02:47
  हाल के वर्षों में, बुद्धिमान घर की अवधारणा को धीरे-धीरे जीवन में, बुद्धिमान आधारित बुद्धिमान घर के लिए बुद्धिमान घर, ज्यादातर अपने बुद्धिमान समारोह को हासिल करने के लिए नेटवर्किंग के माध्यम से, जो कि एक नेटवर्क सुरक्षा मुद्दों का निर्माण किया है। चीजों के इंटरनेट की अवधारणा के विकास के साथ-साथ, चीजों के इंटरनेट में स्मार्ट घर समय का तेजी से विकास होता है। 
  PROYU, बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन, उत्कृष्ट बुद्धिमान ताले प्रदान करें 
  हालांकि, चीजों के इंटरनेट की लोकप्रियता से पहले, गोपनीयता और सुरक्षा सहित, अभी भी कई समस्याओं का समाधान किया जा सकता है। अब भी अधिक प्रसिद्ध, नेस्ट थर्मोस्टैट की उच्च प्रवेश दर, वहाँ भी सुरक्षा जोखिम है। और स्मार्ट दरवाज़े के ताले (सेल फोन या एप्लिकेशन-नियंत्रित लॉक के साथ) विशेष रूप से सुरक्षा मुद्दों के लिए विचार किए जाने की आवश्यकता है। वर्तमान में कई स्मार्ट दरवाजे के ताले हैं, लेकिन उपभोक्ताओं को अब भी इस नए उत्पाद के बारे में चिंता है। यह भी समझ में आता है कि उपभोक्ताओं को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि स्मार्ट लॉक की सुविधा का आनंद लेने से पहले उत्पाद सुरक्षित है साधारण लोगों के घरों में स्मार्ट दरवाजा करने के लिए, निम्नलिखित कार्य आवश्यक हो सकते हैं।
  सुरक्षा प्राथमिक कारक है
  दरवाजे की भूमिका घर के बाहर घर अलग करने के लिए है, इसलिए उपभोक्ताओं को लगता है कि इस उत्पाद को पहले अपने सुरक्षा प्रदर्शन के बारे में ध्यान देना होगा। वे ऐसे प्रश्न पूछेंगे: यदि हैकर कैसे आक्रमण करने के लिए? मोबाइल फ़ोन विफलता या सॉफ़्टवेयर विफलता कैसे करें? इसलिए, स्मार्ट दरवाज़ा बंद सामान्य लॉक के समान दिखता है, जिससे कुछ अनावश्यक चिंताएं कम हो सकती हैं। और मोबाइल फोन हानि या सॉफ्टवेयर विफलता के मामले में, यह सबसे अच्छा है बैकअप के लिए एक कुंजी के रूप में, पारंपरिक तरीके को पसंद करने के लिए

  PROYU, चीन मैग्नेटिक लॉक निर्माता, आपकी सुरक्षा जीवन निर्माता
  बहुत महत्वपूर्ण लग रहा है
  यह घर भी शो का मालिक है, इसलिए व्यक्तिगत सेटिंग्स की उपस्थिति में स्मार्ट दरवाज़ा सबसे अच्छा है, ताकि उपयोगकर्ता मान सके कि घर और मैच के उत्पाद की पूरी शैली। स्मार्ट लॉक भी स्थापित करना आसान है, कम से कम पारंपरिक तालों की तुलना में अधिक जटिल नहीं; यह उपयोग करना आसान है, मल्टी-यूजर मोड प्रदान करना, लोगों की तकनीकी स्वीकृति के निचले स्तर को ध्यान में रखते हुए, जैसे बुजुर्ग और विदेशी नैनियों।
  फ़ंक्शन विस्तार
  एक नेटवर्किंग डिवाइस के रूप में, बुद्धिमान दरवाजे के ताले केवल पारंपरिक दरवाजे के ताले के लिए एक विकल्प नहीं हो सकते हैं, और अन्य उत्पादों को अपने कार्य को विस्तारित करने के लिए जोड़ा जा सकता है, जैसे कि क्लाउड, रिमोट कंट्रोल पर निगरानी रखने और अपलोड करने के लिए स्थिति तक पहुंच। इन सेवाओं का आनंद लेते समय संचार और डेटा ट्रांसमिशन सुरक्षित रूप से एन्क्रिप्ट किया जाना चाहिए। इसके अलावा, क्योंकि द्वार का उपयोग बहुत अधिक होता है, बैटरी का इस्तेमाल लंबे समय तक किया जाना चाहिए, सौर ऊर्जा हासिल करना सबसे अच्छा होगा, जो हर दो दिन में दरवाजा चार्ज करना नहीं चाहते हैं।
  इसके अलावा, अलग-अलग बुद्धिमान दरवाजे के तालों को प्रतिबिंबित करने के लिए, पिनहोल कैमरे, वीडियो रिकॉर्डिंग और निगरानी में भी विचार किया जा सकता है, अगर कोई स्वत: प्रतिक्रिया प्रणाली बेहतर है, तो द्वार स्विच समय विकसित करना भी एक अच्छा विकल्प है।
  यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो कृपया क्लिक करें पासवर्ड अभिगम नियंत्रण कंपनी