घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > प्रॉय का अभिगम नियंत्रण: कोई तूफान तू, मैं स्पष्ट रूप से सामना कर रहा हूं।
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

प्रॉय का अभिगम नियंत्रण: कोई तूफान तू, मैं स्पष्ट रूप से सामना कर रहा हूं।

2017-12-01 13:28:13
बारिश के तूफ़ान की पीला चेतावनी, वर्षा का तूफान ऑरेंज पुलिस को ब्रश का सामना करना पड़ता है, और तूफान मौसम को खुश कर देता है, यह बहुत खट्टा लगता है। मौसम में एक ही परीक्षण में नियंत्रण उपकरण का उपयोग करें, बाढ़ के मौसम में गर्जन और बारिश के दौरान स्थिर संचालन कैसे बनाए रखना, हर पहुंच ब्रांड आसानी से सामना नहीं कर सकता। 

प्रयू आंशिक बारिश की चेतावनी जितनी अधिक शांत होती है, यह एक शोध और विकास निर्माता अपने उत्पादों पर भरोसा करते हैं। प्रत्येक डिवाइस के लिए प्रोयूयू एक्सेस नियंत्रण ने तीन विरोधी रक्षात्मक (तीन रक्षात्मक, नमी, नमक स्प्रे, फफूंदी को संदर्भित) किया है, और उच्च-ग्रेड नमी परीक्षण रिपोर्ट का अधिकार बना दिया है, इस प्रकार के वातावरण में महत्वपूर्ण रूप से वातावरण का विस्तार कर सकता है। वातावरण। 

उसी समय प्रूय के उत्पादों से अधिक मौजूदा पोर्ट ओवर-वोल्टेज, रिवर्स-विरोधी, गलत-गलत पहुंच नहीं, क्योंकि श्रमिकों ने गलत लाइन और उपकरण को नुकसान पहुंचाया है, जोखिम के कार्यान्वयन की प्रक्रिया में उपकरणों की क्षति कम करने के लिए; सभी औद्योगिक उपकरणों के उपयोग, हर्ष अनुप्रयोग वातावरण (उच्च तापमान, कम तापमान, बिजली हस्तक्षेप, नमी) स्थिर संचालन हो सकता है।
 
ठेकेदारों के आंकड़ों के मुताबिक, इससे पहले सहयोग दिया गया है, प्रोयो पर पहुंचने की समस्याओं की संभावना लगभग शून्य है, इसलिए कार्यान्वयन के बाद परियोजना रखरखाव की लागत नियंत्रणीय है। और ये ऑन-साइट सत्यापन, विश्वसनीय और विश्वसनीय साइट-साइट सत्यापन प्रदान कर सकते हैं।