घर > समाचार > News > यह जानें 4 स्ट्रोक अपने घर स्मार्ट दरवाज़ा बंद अधिक टिकाऊ हो जाएगा
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

यह जानें 4 स्ट्रोक अपने घर स्मार्ट दरवाज़ा बंद अधिक टिकाऊ हो जाएगा

प्रॉय प्रौद्योगिकी प्रॉय प्रौद्योगिकी 2017-06-20 10:06:06
  स्मार्ट लॉक पारंपरिक मैकेनिकल लॉक से अलग है, उपयोगकर्ता पहचान, सुरक्षा, प्रबंधन, और अधिक बुद्धिमान लॉक में। एक अधिक सुरक्षित और अधिक सुविधाजनक जीवन के आनंद में, स्मार्ट लॉक का घर अधिक लंबा उपयोग करने के लिए कैसे करें? निम्नलिखित हमलावरों को देखो! 
  PROYU, आरएफ आईडी कार्ड होटल ताला प्रदायक, उत्कृष्ट बुद्धिमान ताले प्रदान करें 
  ए, स्मार्ट दरवाज़ा बंद घड़ी अंशांकन
  बुद्धिमान दरवाज़ा लॉक सिस्टम के लिए दरवाज़ा बंद करने की घड़ी बहुत महत्वपूर्ण है, जो कुंजी कार्ड, नियमित निरीक्षण और समय पर अंशांकन के उपयोग को सही तरीके से प्रभावित नहीं करता है, बहुत ही महत्वपूर्ण, समय पर अंशांकन, सेट घड़ी के समान ही हो जाता है। जब दरवाज़ा बंद की मरम्मत की जाती है, यदि शक्ति 10 मिनट से अधिक है, तो रखरखाव के बाद दरवाज़ा बंद करने की घड़ी रीसेट होनी चाहिए।
  बी, बुद्धिमान दरवाजा ताला भरने तेल
  सिलेंडर एक दरवाजे के रूप में सबसे महत्वपूर्ण यांत्रिक संरचना को अवरोधित करता है, स्वाभाविक रूप से रखरखाव की उपेक्षा नहीं कर सकता पाया कि ताला सिलेंडर लचीला नहीं है या सही स्थिति को बनाए नहीं रख सकता है, तो सिलेंडर को तेल से भरना चाहिए: पक्ष ट्रिम को हटा दें, लॉक सिलेंडर ईंधन इंजेक्शन में तेल बंदूक के साथ, दरवाज़े के ताला तक तक संभाल और घुंडी बंद करें दूर। 
  PROYU, गुआंग्डोंग चुंबकीय ताला निर्माता, आपकी सुरक्षा जीवन निर्माता
  सी, बुद्धिमान दरवाज़ा बंद ताला शरीर और ताला प्लेट के बीच का अंतर जांचें
  लॉक बॉडी और लॉक प्लेट के साथ अंतर भी स्तर के साथ प्लेट छेद की जांच, लॉक और लॉक करना जरूरी नहीं है, सबसे अच्छा अंतर के साथ दरवाजा और दरवाजा 1.5 मिमी -5 मिमी है। यदि नहीं, तो दरवाजा काज या ताला प्लेट स्थिति समायोजित करने के लिए आवश्यक है। उसी समय तापीय विस्तार और संकुचन के कारण मौसम पर ध्यान देना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि दरवाजा और दरवाजा फ्रेम, लॉक बॉडी और लॉक प्लेट की निकासी उचित हो।
  डी, यांत्रिक कुंजी को अनलॉक करने के लिए तैयार स्मार्ट दरवाज़ा बंद
  बाहर जाने के लिए लंबे समय के बाद, स्मार्ट लॉक स्ट्राइक के लिए बैटरी समाप्त होने की वजह से मुठभेड़ से बचने के लिए, मैकेनिकल चाबियाँ तैयार करने पर ध्यान न दिया जा सकता है। दरवाज़ा बंद खोलने के लिए याद रखें, लेकिन दरवाज़े की ताला बैटरी को बदलने के लिए भी याद रखना, सामान्य कार्य को बहाल करना।
  यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो कृपया क्लिक करें होटलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक सिस्टम