घर > समाचार > News > स्मार्ट दरवाज़ा बंद उपयोग सावधानी
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्ट दरवाज़ा बंद उपयोग सावधानी

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु टेक्नोलॉग 2017-06-23 10:36:51
  इक्कीसवीं सदी में, स्मार्ट घर उत्पादों के प्रतिनिधि के रूप में बुद्धिमान दरवाजे के ताले, अब धीरे-धीरे पारंपरिक यांत्रिक ताले की जगह ले गए हैं और कई साधारण परिवारों द्वारा इसका इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, क्योंकि घर स्मार्ट दरवाज़ा बंद एक इलेक्ट्रॉनिक उपभोक्ता वस्तु है, इसलिए इसके संचालन के लिए और कई पहलुओं के उपयोग को भी ध्यान देने की आवश्यकता है होम स्मार्ट दरवाजे के तालों और उच्च गुणवत्ता के आपूर्तिकर्ताओं की सिफारिश का उपयोग करें।
होम स्मार्ट दरवाज़ा बंद नोट: 
  PROYU, बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन, बकाया बुद्धिमान ताले प्रदान करें 
  1, पानी के साथ सीधे संपर्क को कम करने के लिए, किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, निषिद्ध हैं, स्मार्ट लॉक कोई अपवाद नहीं है, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों या सर्किट बोर्ड या कुछ अन्य के अंदर इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद होंगे, ये मूल जलरोधक हैं
  2, गैर-व्यावसायिक विध्वंस से बचने के लिए, क्योंकि घर स्मार्ट दरवाज़ा बंद एक उच्च तकनीक इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद है, जो अधिक जटिल संरचना है, अगर अंदर की संरचना स्पष्ट नहीं है, तो इसे जुदाई करना सबसे अच्छा नहीं है यदि यह असहाय है, तो आप पहले निर्देशों को देख सकते हैं, या आप निर्माताओं के साथ परामर्श कर सकते हैं, ताकि आप को सुलझाने में मदद करने के लिए बिक्री के बाद समर्पित एक समर्पित स्टाफ मिल सके। 
  PROYU चुनें, फिंगर प्रिंट अभिगम नियंत्रण साथीवाई, सुरक्षा चुनें 
  3, लॉक के बाद घरेलू स्मार्ट दरवाज़ा लॉक हैंडल को इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए और फिर हटा दिया जाना चाहिए। इसके अलावा, दैनिक उपयोग में, स्विच दरवाजा संभाल का सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, दरवाजे के उपयोग पर सीधा प्रभाव की लचीलापन है, इसलिए कृपया संभाल के ऊपर वजन लटका न दें, या ताला संरचना को प्रभावित करेगा और तो दरवाज़ा खोलो लचीलापन बूँदें।
  4, उपयोगकर्ता स्मार्ट दरवाजे के लॉक की खरीद के बाद, सामान्य निर्माताओं को एक बैटरी से सुसज्जित किया जाएगा, बैटरी का सामान्य उपयोग, सामान्य एक वर्ष के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है बैटरी जीवन समाप्त हो जाने के बाद, आपको बैटरी को बदलने की जरूरत है, बैटरी को बदलने के लिए बैटरी मॉडल को एकमुश्त बनाने के लिए ध्यान देना, सर्वश्रेष्ठ ब्रांड बनाना और बैटरी पर सही पहुंच पर ध्यान देना चाहिए। अन्तर्निर्मित बैटरी समाप्त हो जाती है, लॉक के मामले को खोल नहीं सकता, आप एक बाहरी बिजली की आपूर्ति का उपयोग कर सकते हैं, सामान्य स्मार्ट लॉक आकस्मिकताओं के लिए तैयार करने के लिए एक बाहरी पावर इंटरफेस से लैस होगा।
  5, बाहर जाने के लिए एक लंबे समय के बाद, स्मार्ट लॉक स्ट्राइक के लिए बैटरी समाप्त होने की वजह से मुठभेड़ से बचने के लिए, मैकेनिकल चाबियाँ तैयार करने पर ध्यान नहीं दिया जा सकता है। घर को स्मार्ट दरवाज़े के ताले खोलने के लिए याद रखें, लेकिन दरवाज़े की ताला बैटरी को बदलने के लिए भी याद रखना, सामान्य कार्य को बहाल करना।
  यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो कृपया क्लिक करें चीन होटल केकार्ड लॉक कारखाना।