घर > समाचार > कंपनी समाचार > स्मार्ट दरवाजे के लॉक अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग सुरक्षा प्रदान करते हैं
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्ट दरवाजे के लॉक अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग सुरक्षा प्रदान करते हैं

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-11-09 15:21:22
आजकल, घर सुरक्षा से शुरू होने वाले कई उत्पाद हैं उदाहरण के लिए, कई उत्पादों के आगमन जैसे स्मार्ट दरवाजे के ताले (वाईफ़ाई टाइम उपस्थिति वितरक), दरवाजा सेंसर, अवरक्त डिटेक्टरों, स्मार्ट कैमरे और घर सुरक्षा सूट ने सभी संकेत दिए हैं कि घर उपयोगकर्ता सुरक्षा सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं स्मार्ट होम उद्योग के तेजी से विकास में घर के उपयोगकर्ताओं की सुविधा भी है। लोग किसी भी समय और कहीं भी मोबाइल फोन और अन्य मोबाइल टर्मिनलों से घर में स्थिति को समझ सकते हैं एक बार असामान्यताएं पाई जाती हैं, तो स्मार्ट होम उत्पाद उपयोगकर्ताओं को याद दिलाने और संपत्ति के नुकसान को कम कर सकता है। लेकिन आम घर उपयोगकर्ताओं के लिए, कई उपभोक्ता इन उत्पादों को नहीं समझते हैं।


लोगों के जीवन स्तर में सुधार के साथ, अधिक से अधिक घर उपयोगकर्ताओं ने सुरक्षा मुद्दों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है हालांकि, घरेलू उत्पादों की खुफिया एक पूर्ववर्ती निष्कर्ष है नागरिक हवाई रक्षा की जगह बुद्धिमान सुरक्षा की प्रवृत्ति भी उल्लेखनीय है। वर्तमान स्मार्ट होम उत्पादों सुरक्षा सेवाएं प्रदान कर सकते हैं, ये उल्लेखनीय है कि ये स्मार्ट लॉक है (गुआंगज़ौ आईसी कार्ड कंपनी)

व्यावहारिक अनुभव के अनुसार घर और विदेश दोनों में, वित्तीय उद्योग को जोखिम की रोकथाम और जोखिम संरक्षण के स्तर को लागू करने के लिए आवश्यक है। इसका मतलब है कि चोरी किए गए अलार्म उपकरण के काम पर आधारित है, चोरी की अलार्म प्रणाली का लेआउट और स्टाफ पहरेदार की स्थिति, संरक्षित वस्तु या क्षेत्र की सुरक्षात्मक क्षमता का मूल्यांकन किया जा सकता है और जोखिम स्तर, जिसमें से स्मार्ट लॉक (बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन) फ़ंक्शन महत्वपूर्ण है


विज्ञान और प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के युग में, अधिक से अधिक व्यवसाय और उपयोगकर्ता परिवार सुरक्षा के मुद्दों पर ध्यान देना शुरू कर रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि परिवार सुरक्षा उपकरणों को अधिक से अधिक परिष्कृत करने से पहले यह लंबे समय तक नहीं होगा। अधिक से अधिक उपयोगकर्ता स्मार्ट सुरक्षा उत्पादों का चयन करेंगे। अधिक बुद्धिमान साधनों के साथ अपने घर को सुरक्षित रखें!