घर > समाचार > कंपनी समाचार > बुद्धिमान दरवाजा लॉक के रखरखाव के बारे में आप कितना जानते हैं?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

बुद्धिमान दरवाजा लॉक के रखरखाव के बारे में आप कितना जानते हैं?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-07-07 17:23:58
बुद्धिमान दरवाजा रखरखाव, जीवन की छोटी बूंदों है, क्योंकि महत्वपूर्ण नहीं है और न सोचें लॉक ( आरएफआईडी अभिगम नियंत्रण प्रणाली ) रखरखाव अच्छी तरह से, न केवल खूबसूरत दिखने, और सेवा का जीवन लंबा हो जाएगा, क्यों नहीं ?.


बुद्धिमान दरवाज़ा बंद का रखरखाव:

1., स्मार्ट लॉक में नहीं समय उपस्थिति प्रणाली चीन ) चीजों को ऊपर लटकाने में संभाल लें, तो संभाल स्विच दरवाज़ा लॉक का महत्वपूर्ण हिस्सा है, अगर चीजों से ऊपर लटकने से उसकी संवेदनशीलता प्रभावित हो सकती है

2. समय की अवधि के बाद, सतह में गंदगी हो सकती है, फिंगरप्रिंट मान्यता को प्रभावित करेगा, यह फिंगरप्रिंट संग्रह विंडो को साफ करने के लिए एक नरम कपड़ा का उपयोग कर सकता है, पहचान से बच नहीं सकता है।

3., बुद्धिमान दरवाजा लॉक पैनल संक्षारक पदार्थों से संपर्क नहीं कर सकता है, और कठोर वस्तुओं के साथ टकराने या खोल पर दस्तक नहीं कर सकता, पैनल सतह कोटिंग को नुकसान को रोकने के लिए।


4., एलसीडी स्क्रीन महान दबाव नहीं डाल सकता है, दस्तक करने के लिए नहीं, अन्यथा यह प्रदर्शन को प्रभावित करेगा।

5. शराब, गैसोलीन, पतले या अन्य ज्वलनशील पदार्थ वाले पदार्थों के साथ एक बुद्धिमान दरवाज़ा बंद रखें।

6., पानी या अन्य तरल, बुद्धिमान दरवाज़ा बंद में तरल घुसपैठ से बचना, बुद्धिमान दरवाज़ा बंद के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा। अगर मामला तरल के संपर्क में है, यह एक नरम, शोषक कपड़ा से सूख सकता है।

7., बुद्धिमान दरवाज़ा बंद ( अभिगम नियंत्रण प्रणाली की कीमत ) उच्च गुणवत्ता वाले 5 क्षारीय बैटरी का उपयोग करने के लिए, एक बार अपर्याप्त शक्ति मिल गई, तुरंत बैटरी की जगह चाहिए, ताकि प्रयोग को प्रभावित न करें।