घर > समाचार > कंपनी समाचार > कैसे सही ताला चुनने के लिए?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

कैसे सही ताला चुनने के लिए?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-10-30 19:06:37
पारिवारिक सुरक्षा द्वार के लॉक पर भरोसा करना है, इसलिए इनडोर दरवाज़ा बंद घर सजावट आवश्यक है, तो कुछ अच्छा इनडोर दरवाज़े को कैसे खरीदने के लिए इसे लॉक करना है? लेकिन सजावट का भाव भी बहुत अच्छा दिखाता है अपने हथियार के लिए निम्नलिखित!


सबसे पहले, समारोह से चुनने के लिए

घर के सुधार में, प्रतीत होता है कि सामान्य हार्डवेयर अक्सर गंभीर सुरक्षा जोखिमों को लेकर होते हैं। महत्वपूर्ण स्थिति के घर में लॉक का सामना करना पड़ता है:

1, विरोधी चोरी समारोह: द्वार में, मुख्य कक्ष, जीवन और संपत्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बुनियादी विरोधी चोरी समारोह को जोड़ने के लिए अध्ययन।

2, आग, एस्केप फंक्शन: डिजाइन का काम, छुपा खतरों को लाने के लिए जीवन में दुर्घटनाओं से बचने के लिए। यदि लॉक आग नहीं है, तो उच्च तापमान ताला शरीर विरूपण में होगा, खतरे में खुलने की वजह से, बचने का मौका देरी 


3, एंटी बैक्टीरिया फ़ंक्शन उच्चतम पार आवृत्ति संचरण के बीच पारिवारिक सदस्यों में बैक्टीरिया, दरवाजा ट्रांसमिशन के सबसे महत्वपूर्ण साधनों में से एक है।

तो ताला सामग्री के जीवाणुरोधी गुण अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। अनुशंसित: रसोईघर, बाथरूम, अवशिष्ट प्रजनन बैक्टीरिया में आसान, उच्च ग्रेड स्टेनलेस स्टील के दरवाजे के ताले के जीवाणुरोधी प्रभाव का उपयोग करना चाहिए; बच्चों, बुजुर्ग प्रतिरोध कमजोर है, वही उच्च श्रेणी के स्टेनलेस स्टील के दरवाजे के ताले का उपयोग करना चाहिए।