घर > समाचार > कंपनी समाचार > जीवन में फ़िंगरप्रिंट लॉक, घर की सुरक्षा के लिए कृपया एक रक्षक
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

जीवन में फ़िंगरप्रिंट लॉक, घर की सुरक्षा के लिए कृपया एक रक्षक

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2018-01-05 14:22:10
"गृह सुरक्षा" हमेशा चिंता का सबसे महत्वपूर्ण विषय है घर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, मनुष्य ने महान प्रयास किए हैं, और हजारों सालों में घरेलू सुरक्षा के "संरक्षण देव" में भारी बदलाव आया है।
जल्द से जल्द से, सामान्य लोहे के दरवाजे, विरोधी चोरी के दरवाजे के आवेदन के लिए, दरवाजे लोगों की रोज़मर्रा की जिंदगी बन गई है, सबसे ज़्यादा बुनियादी, सुरक्षा गृह फर्निशिंग की सबसे बुनियादी गारंटी है।थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम)



मुझे लगता है कि एक लॉक सुरक्षित है, लेकिन हालांकि लॉक की गुणवत्ता और रूप में लगातार सुधार हो रहा है, फिर भी व्यापक चोरों को रोकने के लिए अभी भी असंभव है। सामान्य कार्ड प्रकार, क्लिप प्रकार से, जिसे बिल्ली की आंख खुली ताला मोड के रूप में पेशेवर से अलग करने योग्य है, देखा जा सकता है, पारंपरिक लॉक केवल सुरक्षित होम फ़र्निशिंग वातावरण की गारंटी दे सकते हैं, लेकिन चोरों को स्रोत से व्यवहार चोरी करने से रोक नहीं सकते हैं।बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन)

अब तक, कमरे में अनलॉक प्रवेश के कारण चोरी और परिवार की संपत्ति के नुकसान के मामले असंख्य हैं। घर की सुरक्षा की समस्या ने अंतर्राष्ट्रीय ध्यान आकर्षित किया है। इसलिए, सुरक्षा में पारंपरिक मैकेनिकल लॉक के दर्द को हल करने के लिए लोगों ने दरवाजे के ताले के क्षेत्र में शोध को कभी भी आराम नहीं किया।



अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें बिजली के ताला आपूर्तिकर्ताओं चीन