घर > समाचार > News > होम स्मार्ट दरवाज़ा बंद करने के लिए दरवाजा नहीं खोल सकता है?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

होम स्मार्ट दरवाज़ा बंद करने के लिए दरवाजा नहीं खोल सकता है?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-06-21 09:47:51
  स्मार्ट होम युग की प्रवृत्ति के साथ, अब अधिक से अधिक परिवार स्मार्ट दरवाज़े के ताले का इस्तेमाल करना शुरू कर रहे हैं और पारंपरिक यांत्रिक ताले को छोड़ दिया है। उपयोग के बाद स्थापित किए गए स्मार्ट लॉक की खरीद में कई उपयोगकर्ता, आप सीधे कार्ड के बिना दरवाजा खोल सकते हैं। इस घटना के सामने, आस-पास के स्मार्ट लॉक को पड़ोसियों की बहुत समझ नहीं है, बहुत आश्चर्यचकित हो रहे हैं। तो घर स्मार्ट दरवाजा दरवाजा खोलने के लिए कार्ड का उपयोग नहीं कर सकता है? 
  PROYU, गुआंगज़ौ मैग्नेटिक लॉक निर्माता, बकाया बुद्धिमान ताले प्रदान करें
  वास्तव में, स्मार्ट दरवाजा कार्ड नहीं खोल सकता दरवाजा नहीं खोल सकता है, इस घटना के उद्भव मुख्य रूप से है क्योंकि स्मार्ट दरवाजे के ताले में कई मान्यता विधियां हैं, और कार्ड उनमें से केवल एक है। इसलिए, घर स्मार्ट दरवाजा एक कार्ड के साथ दरवाजा नहीं खोल सकता, वास्तव में, मुख्य रूप से लॉक के कारण स्मार्ट दरवाजे की पहचान करने के लिए विभिन्न तरीकों की वजह से।
  इंटेलिजेंट दरवाज़ा बंद मान्यता:
क्रेडिट कार्ड
  कार्ड, स्मार्ट लॉक दरवाजा खोलने का एक और अधिक सामान्य तरीका है, और यह कार्ड परिवार में और बाहर के अपने वैध प्रमाण पत्र हैं।
पासवर्ड 
  स्मार्ट दरवाज़े के ताले स्मार्ट दरवाजे खोलने के लिए संख्याओं के विशिष्ट संयोजन का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, इस दृष्टिकोण के लिए एक स्मार्ट लॉक उत्पादों की आवश्यकता होती है, जो बेहतर विरोधी क्रैक क्षमता है, अर्थात एन्क्रिप्शन सिस्टम की सुरक्षा। 

  PROYU चुनें, बेहतर चुनें थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम
चेहरा 
  सुरक्षा के लिए उपयोगकर्ता की व्यक्तिगत विशेषताओं के अनुसार, लॉक चिप में चेहरे की जानकारी को स्टोर करने से स्मार्ट दरवाज़े के ताले। इस मामले में, जब आपको दरवाजा खोलने की आवश्यकता होती है, तब तक जब होम स्कैनिंग लेंस स्कैनिंग का चेहरा स्वचालित रूप से खुलेगा।
अंगुली की छाप 
  स्मार्ट दरवाजे के ताले फिंगरप्रिंट द्वारा पहचाने जा सकते हैं। कंप्यूटर चिप के माध्यम से चिप में संग्रहीत फिंगरप्रिंट की जानकारी के परिवार के सदस्य होंगे, ताकि जब तक आपकी उंगलियों के साथ टच स्क्रीन न हो, तब तक कंप्यूटर चिप स्वचालित रूप से फिंगरप्रिंट जानकारी से मेल खाएगा, ताला की सफलता के मुकाबले जारी किया जाएगा निर्देश।
  यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो कृपया क्लिक करें उच्च सुरक्षा होटल कीकार्ड लॉक कारखाना