घर > समाचार > कंपनी समाचार > कैसे उच्च सुरक्षा और सुपर गुणवत्ता के साथ एक बुद्धिमान ताला चुनने के लिए?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

कैसे उच्च सुरक्षा और सुपर गुणवत्ता के साथ एक बुद्धिमान ताला चुनने के लिए?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-12-05 18:53:33
चाहे आप स्मार्ट लॉक का उपयोग कर रहे हों या नया स्मार्ट लॉक बदलने की आवश्यकता पर विचार कर रहे हों, आप गैओ एन्फ़ैंग प्रदर्शन और गुणवत्ता के साथ एक बुद्धिमान लॉक का चयन करना चाहते हैं। इसलिए, जब हम चुनते हैं और खरीदते हैं, तो हमें बुद्धिमान लॉक के नीचे मानकों की जांच करनी चाहिए:

1. कोई पूर्ण रक्षा डिजाइन नहीं है

लॉक सुरक्षा के उच्च तकनीक वाले उत्पाद के रूप में, बुद्धिमान लॉक केवल परिवार की संपत्ति की रक्षा नहीं कर सकता है, बल्कि परिवार के सदस्यों को बाकी का आश्वासन दिया जा सकता है। विशेष रूप से आज के समाज में, विरोधाभास की कुछ समस्या अभी भी मौजूद है, और पूर्ण रक्षा शैली के साथ बुद्धिमान लॉक के डिजाइन बहुत महत्वपूर्ण हैं। (बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन)


2. क्या आपके पास दरवाजे पर एक ताला है
हमारे दैनिक जीवन में, हम अक्सर अपने दैनिक जीवन में विशेष रूप से वंचित समूह, जैसे कि बुजुर्ग या बच्चों, को बंद करने के लिए भूल जाते हैं, उन्हें लॉक करना भूल जाते हैं, जो अंत के साथ चोरी के छिपे खतरे को छोड़ देगा। बुद्धिमान ताला चुनने पर, यह जानना जरूरी है कि फिंगरप्रिंट लॉक के दरवाजे को बंद करने या दरवाज़ा बंद करने का कार्य है या नहीं। (थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम)

3. कोई भी सही बिक्री के बाद सेवा नहीं है

उद्योग में पेशेवरों के अवलोकन के अनुसार, मौजूदा इंटेलिजेंट लॉक निर्माताओं की बिक्री और सर्विस पॉइंट के नेटवर्क आम तौर पर बड़े नहीं हैं, बिना बिक्री के बाद सेवा बिंदुओं के भी, और बिक्री के बाद सेवा की प्रतिबद्धता मामूली है।



4. क्या कोई अधिकृत परियोजना अनुमोदन है?

बुद्धिमान लॉक का उपयोग आमतौर पर उच्च स्तर की सुरक्षा और सुरक्षा के लिए किया जाता है, हाल के वर्षों में नागरिक उपयोग का विकास किया गया है। आमतौर पर कुछ राज्य प्राधिकरण में विश्वसनीय स्मार्ट लॉक ब्रांड का उपयोग किया जाता है

अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें बिजली के ताला आपूर्तिकर्ताओं चीन