घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > पारंपरिक यांत्रिक ताले बदलने के लिए स्मार्ट लॉक के लिए मार्केट कॉल
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

पारंपरिक यांत्रिक ताले बदलने के लिए स्मार्ट लॉक के लिए मार्केट कॉल

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-12-22 12:16:08
अब सफल लोगों को पहले से ही तथाकथित भीड़ के दौर का पीछा करने की आवश्यकता नहीं है, वे कम-कुंजी को पसंद करते हैं और विवरण में छिपे हुए छिपे हुए हैं, जैसे डिजाइनर द्वारा लिखा गया स्मार्ट लॉक सुव्यवस्थित दिखता है, चार रंग सुरुचिपूर्ण एक अलग आशा के साथ ओपन लॉक खींचें, जो अलग है, और यह संवेदक है, जब कोई व्यक्ति अधिक ताले का दौरा कर सकता है, स्वचालित रूप से दरवाजा खोलने के बिना दरवाजा खोल सकता है, स्वचालित रूप से लॉक कुंजी भी हो सकती है, यह भी कभी घर नहीं छोड़ सकता है और हमारे हाथ में दरवाजा है। (होटल के आपूर्तिकर्ताओं चीन को ताले)



हजारों वर्षों के विकास के बाद, ताला बदल जाता है, कोई भी बात नहीं बदलती, जिस मिशन को लोग इसे देते हैं, वह कभी नहीं बदला है, यह एक ताला उपकरण होना चाहिए आशावादी घर होना चाहिए, अच्छा आंगन की रक्षा करना चाहिए।

लेकिन स्मार्ट घर के विकास के साथ, फर्नीचर लॉक का एक महत्वपूर्ण अंग के रूप में, मूल छवि को विदाई भी दे सकता है, लोहे की चाबियां - सूचना और बुद्धिमान की दिशा में विकास करना शुरू किया, इसलिए स्मार्ट लॉक ऐतिहासिक क्षण पर उठता है। स्मार्ट लॉक स्मार्ट पृष्ठभूमि से मैकेनिकल लॉक बदलते हैं, इसलिए यह केवल समय की बात है। (होटलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक सिस्टम)

कई मैकेनिकल लॉक उद्यमों पर संदेह हो सकता है: गुणवत्ता, स्थिरता के मामले में हजारों के माध्यम से मैकेनिकल लॉक का विकास, पीपुल्स डेली जीवन को पूरी तरह से संतुष्ट करना, 50 वर्ष से भी कम अवधि का अनुभव करने के लिए बुद्धिमान तालाब अभी भी पूरी तरह से बदलना बहुत जल्दी है मशीनरी।



अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें बिजली के ताला आपूर्तिकर्ताओं चीन