घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > विज्ञान और प्रौद्योगिकी को जीवन में एकीकृत किया गया है, जीवन को समृद्ध किया जा रहा है।
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

विज्ञान और प्रौद्योगिकी को जीवन में एकीकृत किया गया है, जीवन को समृद्ध किया जा रहा है।

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2018-01-16 23:51:34
विज्ञान और प्रौद्योगिकी को जीवन में एकीकृत किया गया है, जीवन को समृद्ध किया जा रहा है। ट्रैफिक लाइट एक ट्रैफिक सभ्यता है, यह केवल लोगों को अधिक सुविधाजनक नहीं लाएगी, यह एक सुरक्षित है, लोगों को भारी यातायात से डरने की अनुमति न दें, घरेलू उपकरणों ने हर रंग के हजारों घरों में प्रवेश किया है, इंटरनेट हमें और घर बनाने के लिए है दुनिया में सब कुछ समझ जाएगा ... हमारी ज़िंदगी गुणवत्ता और दक्षता की उम्र में प्रवेश कर चुकी है। (होटल के आपूर्तिकर्ताओं चीन को ताले) इंटेलिजेंट होम फर्निशिंग आदर्श बन गया है, स्मार्ट लॉक का उपयोग दर तेजी से उच्च हो रहे हैं, स्मार्ट लॉक के बाजार पर हर तरह की हर चीज है, पसंद बहुत महत्वपूर्ण है, शेन्ज़ेन प्रोयु विज्ञान और टेक्नोलॉजी लिमिटेड कंपनी बुद्धिमान लॉक में सुरक्षा है गुणवत्ता, आप अपने स्मार्ट लॉक पा सकते हैं। (होटलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक सिस्टम)



अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम