घर > समाचार > कंपनी समाचार > स्मार्ट दरवाजे ताले जो जीवन के दृश्य को महसूस कर सकते हैं?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्ट दरवाजे ताले जो जीवन के दृश्य को महसूस कर सकते हैं?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-11-06 13:39:32
हाल के वर्षों में, स्मार्ट घर उद्योग पूरे जोरों पर है। हालांकि, बड़े पैमाने पर उपभोक्ता के लिए, अधिकांश स्मार्ट घर अभी भी "मोबाइल नियंत्रण बढ़ाएं" जैसे महत्वहीन कार्यात्मक स्तर पर है।

शायद स्मार्ट घर की वर्तमान लोकप्रियता अभी तक हासिल करने में सक्षम नहीं है, लेकिन, वास्तव में स्मार्ट पॉइंट ऑफ लाइफ स्मार्ट उत्पादों को हल कर सकती है, जैसे स्मार्ट लॉक स्मार्ट दरवाज़ा ताले (गुआंगज़ौ आईसी कार्ड कंपनी) "भविष्य के जीवन" के प्रवेश द्वार को खोलें और एक हजार या दो हजार युआन जीवन की शानदार सुविधा ला सकते हैं।


दृश्य 1
बटुए के बिना बाहर जाने की तरह, कुंजी को "सेवानिवृत्त" होना चाहिए।
बाजार में सबसे स्मार्ट दरवाज़े के ताले (गुआंग्डोंग मैग्नेटिक लॉक निर्माता) स्वचालित रूप से विभिन्न प्रकार के अनलॉक मोड सेट कर सकते हैं, पारंपरिक कुंजी के अतिरिक्त, आप पासवर्ड, फिंगरप्रिंट, स्मार्ट सेंसर, क्रेडिट कार्ड आदि का भी उपयोग कर सकते हैं। अनलॉक तब से, बैग भारी मात्रा में कम हो सकता है और कुंजी खोने के लिए डर लग सकता है।

दृश्य 2
कूरियर लो, भोजन खरीद, दरवाजा खोलने की कोई आवश्यकता नहीं है
जब आपके हाथ बड़े कूरियर को घर लौटाते हैं, तो आपको पहले कूरियर को लगाया जाता है, दरवाजा खोलने के लिए कुंजी निकाल दी। इंटेलिजेंट दरवाज़े के ताले पूरी तरह से इस परेशानियों को खत्म कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, फिंगरप्रिंट लॉक (पासवर्ड और & आईडी कार्ड एक्सेस कंट्रोल कंपनी) केवल उंगलियों के निशान को दबाकर अनलॉक किया जा सकता है


दृश्य 3
बुजुर्ग बच्चों को समय पर घर जाने के लिए दूर से पता है
स्मार्ट लॉक का एक अन्य उपयोगी सुविधा रिमोट कंट्रोल है, विशेष रूप से वृद्ध बच्चों के परिवारों के लिए उपयोगी है। अधिकांश माता-पिता को काम करना पड़ता है, केवल अपने बुजुर्ग या चाची से ही अपने बच्चों को नहीं ला सकता है। स्मार्ट लॉक स्थापित करें, जिससे कि माता-पिता बच्चों के ठिकाने को बेहतर ढंग से समझ सकें, ताकि माता-पिता को सहज महसूस हो।

दृश्य 4
किराये के घरों, रिश्तेदारों और दोस्तों का दौरा, घरेलू सेवा, सुरक्षित और सुविधाजनक
इंटेलिजेंट दरवाज़ा लॉक पासवर्ड अनलॉक करने के लिए पासवर्ड सेट कर सकता है, और सटीक पासवर्ड प्रभावी समय। उदाहरण के लिए, घर का अल्पकालिक किराये, आप किरायेदारों के साथ साझा करने के लिए फोन के माध्यम से एक पासवर्ड सेट कर सकते हैं पासवर्ड किराए के कमरे के दिन प्रभावी होता है, और पासवर्ड स्वतः चेक-आउट के दिन समाप्त होता है। इस तरह, पट्टे पूर्ण होने पर पुराने पासवर्ड अब दरवाजा खोल नहीं सकते हैं।