घर > समाचार > कंपनी समाचार > स्मार्ट ताला कोई शक्ति कैसे करना है? इसे तोड़ना चाहिए?
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्ट ताला कोई शक्ति कैसे करना है? इसे तोड़ना चाहिए?

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-11-07 20:15:24
मौजूदा ए / बी / सी-क्लास लॉक के लिए यांगशाओ लकड़ी ताला से पारंपरिक ताले, कम से कम 5000 साल के इतिहास का अनुभव लेकिन "स्मार्ट" शब्द के साथ ताला, या केवल 21 वीं शताब्दी की बात स्मार्ट लॉक क्या है? इंटेलिजेंट दरवाज़ा बंद पारंपरिक मैकेनिकल लॉक, यूजर आइडेंटिफिकेशन, सिक्योरिटी, मैनेजमेंट और बुद्धिमान लॉक से अलग है (पासवर्ड अभिगम नियंत्रण कंपनी), फिंगरप्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक कोड लॉक, इलेक्ट्रॉनिक प्रेरण लॉक, नेटवर्क लॉक, रिमोट लॉक और अन्य प्रकारों को शामिल करता है।


इसे स्पष्ट रूप से रखने के लिए, स्मार्ट लॉक के बीच का सबसे बड़ा अंतर (शेन्ज़ेन होटल केकार्ड लॉक कारखाने) और एक मैकेनिकल लॉक है कि पूर्व में इलेक्ट्रॉनिक अंग हैं जैसे कि फिंगरप्रिंट मॉड्यूल, मोटर, प्रोसेसर, और एक वायरलेस कनेक्शन मॉड्यूल, लेकिन बाद में नहीं है। इसलिए, स्मार्ट लॉक को बिजली संचालित करने की आवश्यकता है, लेकिन यांत्रिक लॉक की आवश्यकता नहीं है।

वर्तमान में, स्मार्ट दरवाजे के ताले (स्मार्ट कार्ड होटल ताला प्रदायक) बिजली की खपत संचार का सबसे बड़ा हिस्सा है, क्योंकि उपयोगकर्ता के मोबाइल फोन अगर आप हमेशा स्मार्ट लॉक के साथ जुड़े रहना चाहते हैं, तो आपको हमेशा संचार की स्थिति में दरवाज़ा लॉक रखना चाहिए, इसलिए स्वाभाविक रूप से बिजली की खपत में तेजी लाने के लिए बेशक, मोटर ड्राइव, स्टैंडबाय, पासवर्ड दर्ज करें, स्क्रीन, आदि भी पावर हैं।


बिजली ड्राइव की आवश्यकता के बाद से, इसमें बिजली की खपत का मुद्दा शामिल है इसलिए, कई उपयोगकर्ता इस बारे में चिंतित हैं: स्मार्ट ताला कोई शक्ति कैसे करना है? अस्वीकार नहीं किया जाएगा? सिद्धांत रूप में, बिना बिजली के घर छोड़ने का एक वास्तविक जोखिम है लेकिन जब तक प्रासंगिक राष्ट्रीय उद्योग मानकों के अनुरूप स्मार्ट लॉक, मूल रूप से बैटरी की वजह से नहीं बंद हो जाता है।