घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > होटल के प्रकार की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग चीन में आरएफ आपूर्तिकर्ता ताला
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

होटल के प्रकार की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग चीन में आरएफ आपूर्तिकर्ता ताला

2016-12-06 14:40:39
क्यों है MIFARE @ कार्ड इतना व्यापक रूप से इस्तेमाल किया है? ताकि बेहतर ग्राहकों के हितों की रक्षा के लिए हमारे होटल में ताला कार्ड, और होटल के सुरक्षा प्रबंधन, सेक्टर 14 में गुप्त जोड़ा। अधिक से अधिक सुरक्षा।
एम 1 कार्ड 0-15 के 16 सेक्टरों में से एक कुल की है, प्रत्येक सेक्टर 4 के 0-3 खंडों की कुल के साथ सुसज्जित है, प्रत्येक खंड सामग्री के 16 बाइट्स बचा सकता है। धारा 03 में प्रत्येक क्षेत्र, Keya, KEYB और नियंत्रण बिट्स को बचाने के लिए इस्तेमाल किया क्योंकि एम 1 कार्ड प्रत्येक क्षेत्र के लिए अनुमति देता है एक अलग पासवर्ड सुरक्षा जोड़ी है, तो डेटा के संचालन के लिए एक और अधिक लचीला नियंत्रण, नियंत्रण के टुकड़े क्षेत्र है। प्राधिकरण परिणामों की गणना करने के लिए, के रूप में पठनीय और लिखने योग्य एम 1 कार्ड पर जाना जाता है।
PROYU होटल बंद आरएफ आपूर्तिकर्ता  प्रत्येक कार्ड एम 1 एक विश्व स्तर पर अद्वितीय यूआईडी नंबर, यूआईडी की संख्या 00 00 कार्ड के क्षेत्र में भी खंड निर्माताओं के रूप में जाना जाता है, जो यूआईडी कार्ड के पहले चार बाइट्स में जमा हो गया है की सरकारी उपयोग, 5 बाइट्स समता बिट कर रहे हैं कार्ड का यूआईडी, प्रदाता का डेटा छोड़ने की।

इसलिए MIFARE @ कार्ड प्राप्त अधिक से अधिक लोगों से प्यार है, अधिक से अधिक लोगों आरएफ कार्ड का उपयोग करना।


आप खाली हो फिर से, तारों, कृपया बिजली, बढ़ई और इतने पर की जरूरत नहीं है। केवल, लकड़ी, सिलेंडर आकार के लिए एक अच्छी जगह खुदाई की जरूरत अन्य ग्राहकों के होटल, कर्तव्यों का वितरण, कार्ड के प्रबंधन के डिजाइन के अनुसार अपनी जरूरतों को ही कर सकते हैं।


PROYU होटल बंद आरएफ आपूर्तिकर्ता PY-8011-6 प्रणाली