घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > बुद्धिमान लॉक उद्योग के लिए चुनौती
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

बुद्धिमान लॉक उद्योग के लिए चुनौती

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-12-18 14:28:59
1. उत्पादों को अभी भी बिजली की आपूर्ति, सुरक्षा, सुविधा और इतने पर सुधार करने की आवश्यकता है।
चाहे यह एक पारंपरिक मैकेनिकल लॉक या बुद्धिमान लॉक हो, पहली महत्वपूर्ण चीज सुरक्षा सुनिश्चित करना है। इंटेलिजेंट दरवाज़ा लॉक मोबाइल इंटरनेट, मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग टेक्नोलॉजी, मैकेनिकल एंटी-थेफ्ट टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रॉनिक एन्क्रिप्शन टेक्नोलॉजी, प्रमाणीकरण तकनीक के सही संयोजन पर निर्भर करता है। (बिजली के ताला आपूर्तिकर्ताओं चीन)



2. उत्पाद की कीमत बहुत अधिक है
वर्तमान में, बुद्धिमान दरवाजा लॉक उत्पादों की अधिकांश बाजार कीमतें उच्च हैं, जो उपभोक्ताओं की खरीद की इच्छा को बहुत ज्यादा बाधा देती हैं।

3. उत्पाद मानक & & सेवा प्रणाली के बाद अपूर्ण
इंटेलिजेंट दरवाज़ा बंद एक अत्यधिक मांग उद्योग है दरवाजे कारखानों के विभिन्न मानकों के कारण, बाजार के ताले पर एक समान मानकों की कमी है। विभिन्न तालों और दरवाजों के विभिन्न विनिर्देश हैं, जो लॉक के तेज विकास को प्रतिबंधित करते हैं। बुद्धिमान दरवाज़ा बंद के उत्पाद की विशेषता यह निर्धारित करती है कि इसे समय पर स्थापित किया जाना चाहिए और मरम्मत की गति तेज होनी चाहिए। (उह आरएफआईडी रीडर मॉड्यूल कीमत)



4. बाजार मिश्रित, प्रतिकूल उद्योग विकास
बुद्धिमान दरवाजा लॉक उद्योग में बड़ी संख्या में नए खिलाड़ियों के आने के साथ, पूरे बाजार एक मिश्रित स्थिति को दर्शाता है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें होटलों के लिए इलेक्ट्रॉनिक दरवाज़ा लॉक सिस्टम