घर > समाचार > कंपनी समाचार > स्मार्टफोन के मुकाबले स्मार्ट लॉक अधिक महंगे हैं इसलिए हमें उपभोक्ताओं को बताना होगा
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

स्मार्टफोन के मुकाबले स्मार्ट लॉक अधिक महंगे हैं इसलिए हमें उपभोक्ताओं को बताना होगा

प्रोयु प्रौद्योगिकी प्रोयु प्रौद्योगिकी 2017-12-19 18:49:55
सबसे पहले, बुद्धिमान तालक आधुनिक बुद्धिमान प्रौद्योगिकी के उत्पादों, क्लाउड कंप्यूटिंग प्रौद्योगिकी, चीजों की तकनीक, इंटरनेट तकनीक और अन्य उभरती हुई प्रौद्योगिकियों के इंटरनेट हैं। परंपरागत तालों के साथ सबसे बड़ा अंतर यह है कि फिंगरप्रिंट लॉक, चुंबकीय कार्ड, चेहरे की पहचान, आईरिस पहचान, मोबाइल फोन एपीपी, मोबाइल फोन Wechhat विधियों जैसे खुले, चाबियाँ ले जाने की कुंजी थी और मेरी चिंताओं को ले जाने में भूल गई थी। (बिना चाबी का दरवाज़ा बंद चीन)



दूसरा, स्मार्ट लॉक उपयोग और स्मार्ट फोन के बीच अंतर की दुनिया है। स्मार्टफोन आम तौर पर बाहरी समय तक नहीं निकलते हैं, बुद्धिमान ताला को आउटडोर के सामने आने की आवश्यकता होती है, इसलिए इसे ठंड, गर्मी, उच्च आर्द्रता और उच्च नमक कोहरे में सुनिश्चित करना चाहिए और इसलिए खराब वातावरण के तहत सामान्य उपयोग हो सकता है

चूंकि, बुद्धिमान लॉक विज्ञान और प्रौद्योगिकी उत्पादों के एकीकरण के लिए एक एकीकृत बुद्धिमान प्रौद्योगिकी, क्लाउड कंप्यूटिंग तकनीक, इंटरनेट तकनीक, इंटरनेट तकनीक और अन्य उभरती हुई प्रौद्योगिकियां है, और इसकी गुणवत्ता सीधे लोगों की संपत्ति और व्यक्तिगत सुरक्षा से जुड़ी है, हमें स्थिरता सुनिश्चित करना चाहिए और गुणवत्ता मानकों को पूरा या पार कर रहे हैं इसलिए, एक योग्य स्मार्ट लॉक कड़ाई से कच्चे माल, उत्पादन प्रक्रिया, परीक्षण आदि से नियंत्रित किया जाना चाहिए। (होटल के आपूर्तिकर्ताओं चीन को ताले)



नतीजतन, स्मार्ट लॉक स्मार्टफोन से कम तकनीकी रूप से उन्नत नहीं हैं यह स्मार्टफोन से भी बदतर नहीं है, और स्मार्टफोन से भी मुश्किल है, इसलिए स्मार्ट लॉक स्मार्ट फोन से ज्यादा महंगा है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया क्लिक करें थोक होटल दरवाज़ा लॉक सिस्टम