घर > समाचार > उद्योग की गतिशीलता > सुरक्षा उद्योग में बायोमेट्रिक पहचान प्रौद्योगिकी के आवेदन
समाचार
कंपनी समाचार
उद्योग की गतिशीलता
News
संपर्क करें
शेन्ज़ेन Proyu प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (कार्यालय)                        5 # 307 Jinfanghua No.2 Xinhe, ब... अभी संपर्क करें
प्रमाणपत्र
प्रमाणपत्र

समाचार

सुरक्षा उद्योग में बायोमेट्रिक पहचान प्रौद्योगिकी के आवेदन

2017-12-27 16:39:42
सुरक्षा उद्योग में आवेदन के फोकस के रूप में, बायोमेट्रिक पहचान तकनीक तकनीकी सुरक्षा और बाज़ार के आवेदन में पारंपरिक पासवर्ड और क्रेडिट कार्ड से कहीं ज्यादा श्रेष्ठ है। आवेदन की बढ़ती परिपक्वता और उपभोक्ता जागरूकता में निरंतर सुधार के साथ, भविष्य में बायोमैट्रिक पहचान तकनीक का आवेदन अधिक व्यापक होगा। सुरक्षा सेवाओं के क्षेत्र में बॉयोमीट्रिक्स का आवेदन निम्न श्रेणियों में शामिल है: 

1. उपस्थिति उपकरण

बायोमेट्रिक्स के आवेदन में, उपस्थिति उपकरण सबसे पहले स्केल उत्पादन और विपणन में प्रवेश करते हैं, और फिंगरप्रिंट पहचान प्रौद्योगिकी पर आधारित उपस्थिति प्रणाली को सफलतापूर्वक इसके उच्च लागत के प्रदर्शन, सुविधा और उपयोग में आसानी के कारण पदोन्नत किया गया है। चेहरा पहचान उपकरणों की लागत में तेजी से गिरावट और बढ़ती सटीकता के साथ, "ब्रश फेस" अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। 


2. प्रवेश द्वार प्रणाली
एक्सेस नियंत्रण अनुप्रयोग बॉयोमीट्रिक्स प्रौद्योगिकी के सबसे बुनियादी अनुप्रयोगों में से एक है। बॉयोमीट्रिक्स प्रौद्योगिकी के प्रारंभिक वाणिज्यिक आवेदन उदाहरण लगभग सभी भौतिक अभिगम नियंत्रण प्रणालियां हैं। क्रेडिट कार्ड प्रमाणीकरण के पारंपरिक तरीके के अलावा, फिंगरप्रिंट मान्यता सबसे लोकप्रिय बॉयोमीट्रिक्स तकनीक है। चेहरा पहचान पहुंच नियंत्रण उत्पादों की तेजी से गिरावट और अनुभव में लगातार सुधार के साथ, यह उच्च अंत बाजार में एक जगह है। बैंकों, सरकारी एजेंसियों और अन्य उच्च स्तरीय सुरक्षा स्थानों के लिए, उंगलियों की नसों और आईरिस मान्यता प्रौद्योगिकी की उच्च सुरक्षा में बहुत अच्छी जगह है। संपूर्ण रूप से, घरेलू बॉयोमेट्रिक पहचान बाजार में दरवाजा नियंत्रण उत्पादों का हिस्सा उपस्थिति उत्पाद के लिए दूसरा है।